पटना

मत्स्यजीवी सहयोग समिति के सदस्य किडनैप, पुलिस को चुनावी रंजिश का शक

Spread the love

मत्स्यजीवी सहयोग समिति के सदस्य किडनैप, पुलिस को चुनावी रंजिश का शक

अस्मितभारत पटना। बिहार के खगड़िया में रविवार को बेखौफ बदमाशों ने खगड़िया सदर ब्लॉक मत्स्यजीवी सहयोग समिति के सदस्य अशोक सहनी का अपहरण कर लिया. अज्ञात बदमाशों ने पहले उनकी बाइक को ओवरटेक किया और फिर उन्हें और उनके सहयोगी बबलू सहनी को कार में बैठाकर ले गए. घटना तब हुई जब वो शोभनी गांव स्थित मछली आढ़त देखकर टॉवन थाना स्थित अपने घर बलुआही लौट रहे थे. पुलिस ने चुनावी रंजिश में अगवा किए जाने का अंदेशा जाहिर किया है. मत्स्यजीवी सहयोग समिति एक गैर सरकारी संस्था है.
घटना मुफ्फसिल थाना इलाके कोठिया रेलवे ढाला की है. अगवा हुए अशोक की पत्नी और उनके इकलौते बेटे का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजन किसी अप्रिय घटना की आशंका से डरे हुए हैं.
हालांकि, पुलिस का दावा है कि अशोक की सकुशल बरामदगी को लेकर पुलिस की रेड जारी है. अशोक जिसके साथ बाइक से आ रहा था उस युवक को पुलिस ने बरामद कर लिया है. साथ ही अशोक की बाइक भी घटना स्थल पर मिल गई है. उम्मीद है कि अशोक सहनी भी सकुशल मिल जाएंगे.
दो साल पहले अगवा बच्चा बदायूं से बरामद, शादाब से अंश बनने तक ये है पूरी कहानी
वहीं, अशोक की पत्नी शिवानी देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. उनका कहना है कि हमारे पति को बदमाशों ने अगवा कर लिया है. चुनावी रंजिश में सिकेन्द्र सहनी और उसके बेटे ने घटना को अंजाम दिया है. पहले भी दोनों के बीच विवाद हुआ था.
खगड़िया सदर के सर्किल इंस्पेक्टर पवन प्रसाद सिंह ने बताया कि मत्स्यजीवी सहयोग समिति के सदस्य अशोक सहनी को बदमाशों ने अगवा किया है. चुनावी रंजिश में बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस उनके सकुशल बरामदगी को लेकर खोजबीन कर रही है. इस मामले में एक बाइक भी पुलिस ने बरामद की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *