लौरिया

मुख्य पार्षद बन कुर्सी पर बैठने नहीं बल्कि सुगौली की तस्वीर और तकदीर बदलने आया हूं : अलीहसन

Spread the love

मुख्य पार्षद बन कुर्सी पर बैठने नहीं बल्कि सुगौली की तस्वीर और तकदीर बदलने आया हूं : अलीहसन

अस्मितभारत सुगौली। सुगौली नगर पंचायत के प्रबुद्ध समाजिक कार्यकर्ता अलि हसन जो विगत 10 वर्षों से सुगौली प्रखंड एवं नगर पंचायत अंतर्गत हजारों लोगों के समस्या दुखों को अपना समझते हुए निस्वार्थ भाव से मदद करते आ रहे हैं, चाहें ओ करोना काल हो या बाढ़ की बिकट समस्या हर पल अलीहसन गरीबों असहाय लोगों का भरपूर तरीके से मदद किया हैं।
नगर पंचायत के लोगों का कहना है कि किसी भी गरीब की बेटी की शादी हो या कोई त्योहार अलीहसन बिना पूछे आर्थिक सहायता जरूर करते रहे हैं।

अली हसन अभी सुगौली नगर पंचायत चुनाव में मुख्य पार्षद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।
उनका कहना है कि मैं दिल्ली सहित कई बड़े महानगर में अपना अच्छा सा व्यापार कर मुकाम हासिल कर चुका हूं।
मेरा अपने क्षेत्र में लोगों से काफी लगाव रहा है।
लेकिन जब भी कभी मैं अपने क्षेत्र आता हूं तो यहां की व्यवस्था देखकर काफी आहत होता हूं , मेरा मकसद चेयरमैन बनकर कुर्सी पर बैठना नहीं बल्कि *सुगौली* नगर पंचायत की *तस्वीर* और *तकदीर* बदलना है ।
हमारा नगर पंचायत और जगह की तुलना में विकास से 20 साल पीछे है।
हर साल यहां के लोग बाढ़ से प्रभावित होते हैं , पानी निकासी और सफाई की व्यवस्था बिल्कुल भी नहीं है।
जिससे लोगों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है मेरा उद्देश्य है, हिंदू ,मुसलमान सभी वर्गों के लोगों का समान रूप से सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाना एवं बिजली,पानी रोड की समस्याओं से निजात दिलाना।
अलीहसन द्वारा अभी सुगौली नगर पंचायत के विभिन्न क्षेत्रों में अपने निजी कोश से रोड़ की मिटीकरण कर मरमत्ती कार्य किया जा रहा हैं।
अली हसन के द्वारा किए गए पिछले वर्षो के कार्य को देखकर लोगों में काफी हर्ष और विश्वास है। लोगों का कहना हैं की ऐसा प्रत्याशी हमारे बीच हैं जो हमारे लिए काम करता आया है, और आगे भी काम करेगा । नगर पंचायत में युवाओं महिलाओं और बुजुर्गों का अलीहसन को भरपूर साथ और सहयोग मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *