सुगौली

30 अप्रैल से शुरू होगा सुगौली में रिंग बांध का निर्माण कार्य – इंजीनियर शशि भूषण सिंह, विधायक सुगौली

Spread the love

30 अप्रैल से शुरू होगा सुगौली में रिंग बांध का निर्माण कार्य – इंजीनियर शशि भूषण सिंह, विधायक सुगौली

अस्मितभारत सुगौली। सुगौली वासियों का वर्षों का सपना अब पूरे होने वाला है। जब इरादे बुलंद हो और मंशा साफ हो तो सफलता निश्चित मिलती ही है, ऐसा ही हुआ है सुगौली विधानसभा क्षेत्र में सुगौली नगर या प्रखंड की जनता पिछले 10 वर्षों से रिंग बांध के मरम्मत न होने के कारण बाढ़ के प्रकोप से पूरी तरह से बर्बाद और तबाह होती आ रही है , लेकिन यहां के माननीय सांसद और विधायक बस आश्वासन ही देते आ रहे हैं । पिछले विधानसभा चुनाव में इंजीनियर शशि भूषण सिंह ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में रिंग बांध का मरम्मत कराना पहली प्राथमिकता रखा था। जिसको लेकर पिछले 1 सालों से लगातार प्रयास कर रहे हैं आखिरकार उनका प्रयास रंग ला ही दिया बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री से उनके द्वारा किए गए मांग को स्वीकृत कर जल्द से जल्द काम शुरू करने की हरी झंडी मिल गई है ।
विधायक सिंह ने बांध की मरम्मत का मुद्दा विधानसभा में भी जबरदस्त तरीके से उठाया था जिस पर विधानसभा स्पीकर ने भी मुहर लगाई थी और जल्द से जल्द कार्य पूरा करने का निर्देश भी दिया था । शशि भूषण सिंह के मेहनत का ही नतीजा है कि आज वर्षों से डूब रहा सुगौली इस बार बांध के मरम्मत हो जाने से निश्चित रूप से राहत की सांस लेगा ।
आम जनता को अपने सेवक पर विश्वास और भरोसा हो रहा है कि हमने जिसको सुगौली का नेतृत्व करने के लिए कुर्सी पर बिठाया वह हमारा सच्चा पहरेदार बनकर उभरा है।
विधायक ने कहा कि रिंग बांध की मरम्मत बिल्कुल ही उच्च क्वालिटी तरीके से होगा आम जनता एवं कार्यकर्ता को भी काम पर ध्यान देना होगा।
मैं भी निर्माण कार्य पर पूरी निगरानी बनाए रखूंगा , ठेकेदार द्वारा किसी भी तरह का कोताही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *